प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज काशी को देंगे इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की सौगात

Modi

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आ रहे हैं। संसद के दोनों सदनों में महिला आरक्षण बिल ऐतिहासिक समर्थन के साथ पास हो गया है। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार इस बिल के पास होने के बाद आम लोगों के बीच होंगे। और यह मौका है उनके अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में। काशी दौरे के दरमियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां एक और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला रखेंगे तो वहीं दूसरी ओर नारी शक्ति अधिनियम पास होने पर देशभर की महिलाओं को यहीं से धन्यवाद भी देंगे।

पूर्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काशी दौरा महज 3:30 घंटे का था । लेकिन इस अधिनियम के पास होने के बाद यह दौरा 6 घंटे का हो गया है। जिसमें अब वह करीब 5000 महिलाओं की एक जनसभा को भी संबोधित करने का कार्यक्रम आखिरी समय मे बढ़ाया गया है। पीएम मोदी देश की महिलाओं को नारी शक्ति अधिनियम पास होने की बधाई भी सार्वजनिक रूप से अपने संसदीय क्षेत्र से देश भर की महिलाओं को देंगे।

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गंजारी में क्रिकेट स्टेडियम के आधारशिला रखने के बाद संपूर्णआनंद विश्वविद्यालय पहुंचेंगे। संपूर्णानंद विश्वविद्यालय के ग्राउंड में करीब 5 हजार महिलाओं का जुटान होगा, जिनसे पीएम मोदी सीधा संवाद करेंगे। इन महिलाओं में स्वयं सहायता समूह से जुड़ी महिलाएं, कामकाजी महिलाओं के अलावा पार्टी के अलग-अलग संगठनों से जुड़ी महिला पदाधिकारी शामिल होंगी। इस जनसभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी देश भर की महिलाओं को अधिनियम पास होने की बधाई देने के साथ-साथ आगामी भविष्य में होने वाले सामाजिक और राजनीतिक बदलाव की तरफ भी कुछ संदेश दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *