मध्य प्रदेश में स्थापना दिवस पर इतिहास रचने की तैयारी में भाजपा

bjp

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का 6 अप्रैल को स्थापना दिवस है। पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई इस बार स्थापना दिवस को यादगार बनाना चाहती है। यही कारण है कि इस दिन लगभग एक लाख लोगों को पार्टी में शामिल करने का लक्ष्य रखा गया है। भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर राज्य के बूथ स्तर पर कार्यक्रम होंगे। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णु दत्त शर्मा, लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह सहित पार्टी के पदाधिकारी, सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता प्रदेश के 64,523 बूथों पर पार्टी का ध्वज फहराकर भाजपा की रीति-नीति का प्रसार करेंगे।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री और विधायक भगवान दास सबनानी ने बताया है कि पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार की सुबह साढ़े नौ बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय में ध्वजारोहण किया जाएगा। मुख्यमंत्री एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भोपाल के बूथ पर पहुंचकर लाभार्थी संपर्क करेंगे। स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश एवं जिला कार्यालयों में विशेष सजावट की जाएगी।

उन्होंने बताया कि हर बूथ पर प्रवासी कार्यकर्ता पहुंचकर पार्टी के गौरवशाली अतीत, विस्तार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार द्वारा किए गए देश व प्रदेश के विकास और गरीब कल्याण की योजनाओं के बारे में बताएंगे। इस दौरान पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता प्रदेश के प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने और बूथ विजय पर चर्चा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *