मध्य प्रदेश: पत्नी के प्रेमी ने पति को मौत के घाट उतारा, बोरे में लाश रखकर फेंकी

Murder

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी जिले में पुलिस को बोरे में खून से सनी लाश बरामद हुई है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने युवक की हत्या से पहले उसे जमकर दारू पिलवाई, ज्यादा नशा होने पर अपने दोस्त के साथ मिलकर चाकू से गोदकर और डंडा मार-मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया था।

हत्या के आरोपी में पकड़े गए आरोपियों में से एक मृतक का पड़ोसी है, जिसके मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी लगने पर पति पत्नी के साथ मारपीट करने लगा, जिससे गुस्साए प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी।

कटनी पुलिस अधिकारी की मानें तो बरही थानांतर्गत ग्राम बिचपुरा के ददरा टोला स्थित इलाके में स्थित एक खदान के पास बोरे में एक लाश मिली थी। मृतक के हाथ-पैर और मुंह रस्सी और बनियान से बंधे हुए थे। शरीर पर भी कई गहरी चोट के निशान थे। पुलिस ने हत्या के एंगल से मामले की जांच शुरू की थी।

मृतक की शिनाख्त विजय बर्मन निवासी छींदिया टोला (32) के रूप में हुई थी। जांच के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि मृतक की पत्नी ज्योति बर्मन का उसके पड़ोसी कृष्ण बर्मन के साथ अवैध संबंध है। करीब 2 साल से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था, इसकी जानकारी पति विजय को लगी तो दोनों के बीच आए दिन विवाद होने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *