एसपी राहुल कुमार लोढ़ा को इनाम देने की वकालत करने वाले दिग्विजय सिंह पर बीजेपी नेता वी डी शर्मा ने कसा तंज

Sharma

भोपाल। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में गणेश चतुर्थी के दौरान हुए पत्थरबाजी मामले में पक्षपातपूर्ण कार्रवाई करने के आरोपों में घिरे रतलाम जिले के एसपी राहुल कुमार लोढ़ा का ट्रांसफर कर दिया गया।

इस पर अब कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने अपने सोशल मीडिया एक्स हैंडल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तंज कसा है। उन्होंने कहा, “एमपी में एक बार फिर सांप्रदायिक तनाव पैदा करने का प्रयास किया जा रहा है। रतलाम में कुछ दिन पहले गणेश जी की यात्रा निकाली जा रही थी। झूठी पत्थर फेंकने की बात फैलाकर धर्म विशेष को फंसाने के लिए एसपी पर दवाब बनाया गया। प्लानिंग द्वारा झूठी अफवाह फैलाकर निर्दोष लोगों को फंसाने की कहानी का पुलिस ने ईमानदारी से पर्दाफाश किया और षड्यंत्रकारियों को जेल भेजा।”

उन्होंने आगे लिखा, “रतलाम एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के ऊपर लगातार निर्दोष लोगों को फंसाने का दबाव बनाया जा रहा था। लेकिन, उन्होंने ईमानदारी से भारतीय संविधान और क़ानून का पालन करते हुए दंगा कराने के प्रयास को नाकाम किया। मैं उन्हें बधाई देता हूं, जहां मध्य प्रदेश और डीजीपी को उनकी प्रशंसा करनी थी। उन्हें स्थानांतरण कर दिया गया। मध्य प्रदेश शासन ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का स्पष्ट उल्लंघन किया है। अगर निर्दोष लोगों को फंसा देते उनके घरों पर बुलडोज़र चला देते तो खूब शाबाशी मिलती। यह कहां तक जायज़ है?”

दिग्विजय सिंह द्वारा एसपी राहुल कुमार लोढ़ा को इनाम दिए जाने की पैरोकारी करने पर वी.डी. शर्मा ने तंज कसते हुए कहा, “दिग्विजय सिंह को भी सम्मानित किया जाना चाहिए। उनकी भाषा, उनके शब्द, पाकिस्तान के प्रति उनका प्रेम, ओसामा बिन लादेन को जी कहकर संबोधित करने वाले इस देश में दिग्विजय सिंह के अलावा और कौन हैं? कांग्रेस आजकल इसी प्रकार की बातों में व्यस्त है, जो कि मैं समझता हूं दुर्भाग्यपूर्ण है। उनके इस बयान की जितनी निंदा करें, वो कम है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *