ईडी ने अचानक कदम उठाते हुए वॉयस सैंपलिंग टेस्ट के लिए सुजय भद्र को ईएसआई अस्पताल भेजा

Ed

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में सरकारी स्कूल में नौकरी के बदले करोड़ों रुपये वसूली के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने बुधवार रात अचानक कदम उठाते हुए केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) के जवानों के साथ मुख्य आरोपी सुजय कृष्ण भद्र को उनकी आवाज का नमूना परीक्षण करने के उद्देश्य से एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज अस्पताल और केंद्र संचालित ईएसआई अस्पताल भेज दिया।

अपने प्रमुख जांच अधिकारी मिथिलेश कुमार मिश्रा और मुकेश कुमार के नेतृत्व में ईडी की टीम बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे एम्बुलेंस से एसएसकेएम पहुंची।

कार्डियोलॉजी विभाग में भद्र के केबिन के बाहर तैनात सीएपीएफ कर्मियों के साथ ईडी अधिकारी कमरे में दाखिल हुए।

संयोग से, बुधवार दोपहर को ईएसआई अस्पताल का एक चिकित्सा विशेषज्ञ भद्र की आवाज के नमूने की जांच के लिए आवश्यक संभावित समय के बारे में एकल-न्यायाधीश पीठ को जानकारी देने के लिए कलकत्ता उच्च न्यायालय में मामले की बंद कमरे में सुनवाई के दौरान उपस्थित था।

रात 9.20 बजे ईडी अधिकारियों और सीएपीएफ कर्मियों के साथ भद्रा एसएसकेएम से बाहर आए और अस्पताल के बाहर खड़ी एम्बुलेंस में चढ़ गए।

मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने बताया कि ईएसआई अस्पताल में भद्रा की आवाज का नमूना परीक्षण करने की सभी तैयारियां हो चुकी हैं और पूरी संभावना है कि परीक्षण बुधवार रात को ही किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *