आलिया भट्ट ने एलन वॉकर के बेंगलुरु कॉन्सर्ट में पहुंचकर दर्शकों को दिया सरप्राइज

Alia

मुंबई। बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट, जो अपनी आगामी फिल्म ‘जिगरा’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, ने बेंगलुरु में ग्रैमी पुरस्कार विजेता डीजे एलन वॉकर के शो में अपनी उपस्थिति से दर्शकों को चौंका दिया। आलिया द्वारा भीड़ का अभिवादन करने के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। एक क्लिप में आलिया को भीड़ के जयकारों के बीच मंच पर आते हुए दिखाया गया है। उन्होंने कहा, “नमस्कार (हैलो) बेंगलुरु। आश्चर्य, आश्चर्य”। उन्होंने नीले रंग की ऑफ-शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस और हील्स पहनी हुई थी। एलन ने ग्रे हुडी और काली पैंट पहनी थी। उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क भी पहना हुआ था।

जब अभिनेत्री मुस्कुराई और दर्शकों की ओर हाथ हिलाया, तो बैकग्राउंड में ‘जिगरा’ का गाना ‘चल कुड़िए’ बज रहा था। एक तस्वीर में आलिया एलन के साथ पोज देती नजर आईं और दोनों एक-दूसरे को थामे हुए थे। एलन के शो में आलिया की उपस्थिति ऐसे समय में हुई है जब अंतरराष्ट्रीय कलाकार भारत में अपनी जगह बना रहे हैं। जनवरी में, ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले मुंबई में परफॉर्म करने वाला है, और इस बारे में काफी चर्चा भी हुई है। इस बीच, आलिया अगली बार ‘जिगरा’ में नज़र आएंगी, जिसका निर्देशन ‘मोनिका, ओ माई डार्लिंग’ फेम वासन बाला ने किया है। इस फ़िल्म में वेदांग रैना भी हैं, जो फ़िल्म में आलिया के भाई की भूमिका निभा रहे हैं। आलिया सत्या की भूमिका निभा रही हैं, जो एक समर्पित बहन है, जो अपने भाई के लिए दुनिया की सीमा तक जा सकती है। वह अपने भाई अंकुर को बचाने के लिए दृढ़ संकल्पित है, जिसका किरदार वेदांग ने निभाया है।

फ़िल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज़ किया गया था, और इसे देखकर लगता है कि ‘जिगरा’ रसेल क्रो-स्टारर ‘द नेक्स्ट थ्री डेज़’ से प्रेरित है, जो खुद फ्रेड कैवे की फ्रेंच फ़िल्म ‘पोर एले’ से प्रेरित थी। ‘द नेक्स्ट थ्री डेज़’ में रसेल क्रो अपनी पत्नी को उसके बॉस की हत्या के लिए गलत तरीके से दोषी ठहराए जाने के बाद जेल से बाहर निकालने के लिए बहुत ज़्यादा कदम उठाता है, जबकि ‘जिगरा’ में मुख्य किरदार एक भाई और एक बहन के हैं। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित और वायकॉम 18 स्टूडियोज और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत ‘जिगरा’ 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *